Breaking News

Share Market में आई गिरावट

नई दिल्ली। सोमवार को Share Market में जबरदस्त गिरावट ​देखने को मिली। पिछले दिनों होली की छुट्टी के कारण बाजार पर इसका असर साफ दिखाई पड़ रहा है। सेंसेक्स और निफ्टी में आज 1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली। वहीं मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी गिरावट दिखाई पड़ी।

Share Market की चाल

बीएसई का 30 शेयरों वाला इंडेक्स सेंसेक्स 300.16 अंक यानी 0.88 फीसदी की गिरावट के साथ 33,746 पर जाकर बंद हुआ। एनएसई का 50 शेयरों वाला इंडेक्स निफ्टी 99.50 अंक यानी 0.95 फीसदी की गिरावट के साथ 10,358 पर जाकर बंद हुआ है।

सेक्टोरियल इंडेक्स

आईटी और पीएसयू बैंक के शेयरों को छोड़कर बाकी सभी सेक्टोरियल इंडेक्स में गिरावट के लाल निशान के साथ कारोबार बंद हुआ। आज सबसे ज्यादा 3.28 फीसदी की गिरावट मेटल शेयरों में दिखाई पड़ी।

ऑटो शेयरों में

Loading...

एनर्जी शेयर 2 फीसदी की गिरावट के साथ बंद हुए। ऑटो शेयरों में 1.57 फीसदी की कमजोरी दिखाई पड़ी। इसके साथ इंफ्रा शेयरों में 1 फीसदी की सुस्ती रही। निफ्टी के 50 में से 8 शेयरों में तेजी के साथ कारोबार बंद हुआ और बाकी 42 शेयरों में गिरावट के साथ कारोबार बंद हुआ है।

पढ़े – SSC पेपर लीक की होगी CBI जांच

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

20 जनवरी के बाद प्याज के बढ़ते दाम से जनता को मिलेगी राहत, खाद्य प्रदेश मंत्री ने किया दावा

केंद्रीय खाद्य प्रदेश मंत्री दानवे रावसाहेब दादाराव ने शुक्रवार को बोला कि सरकारी विपणन कंपनी एमएमटीसी आसमान छूती कीमतों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *