Breaking News

मिहोली के समीप बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराया डंपर, एक की मौत एक गम्भीर

• एक्सप्रेस वे पर खड़े रहने वाले ट्रक अक्सर बनते है हादसे का कारण

• यूपीडा की टीम नही रोक पा रही ट्रक चालकों की मनमानी

औरैया। शहर में मिहोली के समीप बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में पीछे से झांसी से तिर्वा जा रहा डंपर टकरा गया। जिसमें डंपर सवार चालक व परिचालक घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चालक की मौत हो गई जबकि परिचालक को गम्भीर हालत में रेफर किया गया। एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक अक्सर हादसे का काऱण बनते है। यूपीडा की टीम इन ट्रक चालको की मनमानी रोक पाने में असफल साबित हो रही है।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

शनिवार सुबह बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर आगे खड़े ट्रक में पीछे से डंफर जा घुसा। जिसमें चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन के माध्यम से बाहर निकलवाया और एंबुलेंस के माध्यम से औरैया के 50 शैया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया गया।

काला जादू सीखने की सनक में बना हैवान, बलि देकर पी गया खून

लल्ला पुत्र बलवीर निवासी तोरी झांसी, राणा खान पुत्र अब्दुल बासित गढ़वा झारखंड का रहने वाला है। दोनों घायल अवस्था में आए हुए थे। राणा खान की उपचार के दौरान मौत हो गई।

लल्ला के पैर में ज्यादा चोट आने के कारण उपचार के बाद उसको रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी देते हुए परिचालक ने बताया कि झांसी से तिर्वा जा रहा था। उसी दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर ढलान ज्यादा होने के कारण ब्रेक ना लग सके और आगे खड़े ट्रक में जा घुसा जिससे वह लोग घायल हो गए।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...