Breaking News

शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर ED का छापा, बेटे विहंग को साथ लेकर गई

शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक के ठाणे स्थित आवास और कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान ED ने विधायक के बेटे विहंग सरनाईक को साथ लेकर गई। समाचार एजेंसी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने सिक्योरिटी प्रोवाइडर- टॉप्स ग्रुप के प्रमोटर्स और कुछ राजनेताओं सहित संबंधित सदस्यों के परिसरों पर छापेमारी की है। मुंबई और ठाणे के 10 स्थानों पर सर्च जारी है।

जानकारी के अनुसार ईडी को प्रताप सरनाईक पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संदेह है। इसलिए, ईडी टीम द्वारा ठाणे में 10 स्थानों का छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है ईडी ने आज सुबह प्रताप सरनाइक के ठाणे स्थित आवास पर छापा मारा। ED ने विधायक प्रताप सरनाईक, चिरंजीव विहंग और पुरवेश और प्रताप सरनाईक के वाणिज्यिक कार्यालय दोनों के घरों पर भी छापा मारा

दिल्ली से ईडी की टीम कार्रवाई कर रही है। वहीं विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा है कि ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। सरनाइक ठाणे में ओवला-मजीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और मीरा भयंदर क्षेत्र में शिवसेना के महाराष्ट्र प्रवक्ता हैं। ईडी की कार्रवाई से शिवसेना गुट में खलबली मच गई है।प्रताप सरनाईक के साथ, शिवसेना के एक अन्य दिग्गज नेता को भी ईडी ने नोटिस जारी किया है। हालांकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...