Breaking News

माधुरी दीक्षित नेने राजा कुमारी के आगामी एंथम मेड इन इंडिया में हुईं शामिल 

अलीशा चिनाई के मेड इन इंडिया के ट्रिब्यूट के रूप में राजा कुमारी द्वारा गाया और लिखा गया है। आगामी गाना मूल गीत के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसने उन्हें….

मुंबई। डांस क्वीन माधुरी दीक्षित नेने दिखेंगी राजा कुमारी के नए गाने ‘मेड इन इंडिया’ में जो अपनी भारतीय विरासत को एक श्रद्धांजलि है। इस नवीनतम गीत का ट्रेलर RK X Metro के सहयोग से रिलीज़ होते ही ग्रैमी-नॉमिनेटेड कलाकार इस गाने के साथ अपने श्रोताओं के लिए नया क्या ला रही है, इस बारे में उत्साह बढ़ गया है।

माधुरी दीक्षित नेने राजा कुमारी के आगामी एंथम मेड इन इंडिया में हुईं शामिल 

महिलाओं के बीच एकजुटता की शक्ति का प्रतीक समान, माधुरी और राजा कुमारी का यह सहयोग अपने आप में एक बड़ी चर्चा को आकर्षित करने के लिए काफी है | आने वाले गाने में राजा कुमारी और माधुरी दोनों सुपर ग्लैमरस लुक में हैं, जो सौंदर्यशास्त्र और गाने की कहानी से संयोजित हैं।

अलीशा चिनाई के मेड इन इंडिया के ट्रिब्यूट के रूप में राजा कुमारी द्वारा गाया और लिखा गया है। आगामी गाना मूल गीत के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसने उन्हें एक बच्चे के रूप में प्रेरित किया। गीत के माध्यम से, हिप हॉप महारानी गर्व के साथ अपनी भारतीय विरासत का दावा करती हैं और दुनिया भर के भारतीयों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

राजा कुमारी कहती हैं कि माधुरी एक्सप्रेशन की रानी और नृत्य की प्रतीक हैं। मैंने उनके प्रेरक काम की प्रशंसा की है और मुझे विशवास नहीं हो रहा है कि हमने मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट मेड इन इंडिया के लिए माधुरी दिक्षित नेने के साथ सहयोग किया है।

राजा कुमारी ने आगे कहा कि वह बॉलीवुड की उन कुछ हस्तियों में से एक हैं, जो अपनी भारतीय संस्कृति की प्रतिबिंब  हैं, चाहे वह कहीं भी जाती हों। हमारे गीत में विभिन्न सांस्कृतिक परिधानों में युवा लड़कियों को भी दिखाया गया है। मेरा मानना है कि हम नए भारत की महिलाओं पर केंद्रित एक नया दृष्टिकोण दिखाने के लिए तैयार हैं। मैं उत्साहित हूं कि माधुरी ने इस विज़न को संचालित किया।

वहीं, माधुरी कहती हैं, अमेरिका में कुछ साल रहने के बाद, मैं पूरी तरह से उन भावनाओं को समझती हूं, जिनके साथ राजा कुमारी ने मेड इन इंडिया बनाया है । यह देश के अंदर और बाहर पैदा हुए प्रत्येक भारतीय के लिए एक एंथम  है। भारत की भावना को एक नया दृष्टिकोण देने वाले गीत के लिए इस तरह के एक उत्साही कलाकार के साथ जुड़ना वास्तव में रोमांचक है।

मेड इन इंडिया 6 मई को दुनियाभर में रिलीज होगी। गीत एक ईपी का हिस्सा है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

About reporter

Check Also

कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान जब सोनाली बेंद्रे के शरीर पर रह गए थे 23-24 इंच के निशान एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड में कई चेहरे कैंसर का दर्द झेल ...