Breaking News

ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली सवार आठ मजदूर घायल

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ट्रक ने मिक्सर मशीन लदी ट्रेक्टर ट्राली में मारी टक्कर, जिससे दबकर उसमें सवार आठ मजदूर घायल हो गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव जौरा निवासी 15 मजदूर आज सुबह करीब 10 बजे ट्रेक्टर ट्राली में लदी मिक्सर मशीन के साथ सवार होकर अजीतमल क्षेत्र के चंदूपुर गांव में एक निर्माणाधीन मकान में लिंटर ढालने जा रहे थे।

उनका ट्रेक्टर नेशनल हाईवे-19 पर अजीतमल के पास एसर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि तभी इटावा की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से उसमें टक्कर मार दी जिससे ट्रेक्टर ट्राली पलट गई और उसमें सवार कुछ मजदूर उछलकर दूर जा गिरे, जबकि गौरी शंकर, पप्पू, हीरालाल, ज्ञान सिंह, सोनू, प्रमोद, सागर व कुंवर सिंह दबकर घायल हो गए।

हादसे के बाद ट्रक सहित चालक भाग निकला। मजदूरों की चीख पुकार सुनकर राजमार्ग से निकल रहे वाहन सवार रुक गए। जिन्होंने घटनास्थल के नजदीक अनंतराम टोल प्लाजा पर टोल फ्री नंबर पर काल कर वहां के स्टाफ को जानकारी दी। इसके बाद टोल कर्मी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की वजह से हाईवे पर जाम की स्थिति न बने इसलिए टोल कर्मी मौके पर पहुंच कर वाहनों को धीरे-धीरे निकलवाया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा सरकार की कुरीतियां प्रदेशवासियों को पड़ रहीं भारी: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *