Breaking News

Train से कटकर बुजुर्ग की मृत्यु

रायबरेली के सतांव में गुरूबख्सगंज थाना क्षेत्र के ओनई गांव निवासी एक बुजुर्ग की सोमवार रात लालगंज रेलवे स्टेशन पर Train से कटकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इसके साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Train, इण्टरसिटी एक्प्रेस की चपेट में आकर हुई मृत्यु

पुलिस के अनुसार रामशंकर यादव(62) पुत्र स्व. महावीर यादव निवासी ओनई मजरे ओनई पहाड़पुर की मृत्यु सोमवार शाम लगभग 4:30 बजे रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुई। पुलिस के अनुसार रामशंकर अपने घर से दिल्ली के लिए निकले थे। रात लगभग 8:45 पर लालगंज रेलवे स्टेशन पर प्रयाग-कानपुर इण्टरसिटी ट्रेन के गुजरने के बाद प्लेटफार्म नम्बर-1 के दूसरी ओर ट्रैक के बाहर यात्रियों ने कटा हुआ शव देखा। जिसकी सूचना लोगों ने रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने मृतक के पास से मोबाइल फोन और बीघापुर तक का रेलवे टिकट बरामद किया है। मोबाईल फोन के माध्यम से देर रात मृतक की शिनाख्त की गई।

पुरानी नौकरी की तलाश में निकले थे दिल्ली

घर को संभालने के लिए आज से 50 वर्ष पहले दिल्ली में ड्राइवर के रूप में काम कर चुके रामशंकर पुन: दिल्ली के लिए निकले थे। लेकिन इस बार वह दिल्ली नहीं पहुंच सके। रामशंकर के परिवार में पांच बेटियां और दो बेटे हैं। जिसमें एक बेटा दिल्ली में ही काम कर रहा है। परिवार में रामशंकर की मृत्यु के बाद परिवार में गम का माहौली बना हुआ है।

रिपोर्ट—दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...