Breaking News

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को एल्डर्स कमेटी ने दिए प्रमाण पत्र

औरैया। मंगलवार को एल्डर्स कमेटी जनपद न्यायालय औरैया ने वर्ष 2022- 23 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को विजयी होने पर प्रमाण पत्र निर्गत करते हुए उन्हें अधिवक्ता हित के लिए कार्य करने की प्रेरणा देते हुए कहा कि अधिवक्ताओं के हितों और वादकारियों के सम्मान के लिए वह निरंतर कार्य करें। जिससे समाज और देश की उन्नति हो सके।

नशे के आदी युवक ने झोपड़ी में लगाई आग, आग से करीब 50 हजार रुपए का सामान जलकर हुआ राख पिता ने पुत्र के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष एच एन पांडे एवं वरिष्ठ सदस्य सुरेश कुमार मिश्रा ने कहा कि जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी बहुत ही निष्ठावान एवं कर्तव्यनिष्ठ अधिवक्ता है जो जनपद न्यायालय में अधिवक्ताओं की समस्याओं एवं वादकारियों की परेशानियों को दूर करने का कार्य करेंगे और समाज एवं जनपद में एक नई ऊर्जा का आवाहन करेंगे उन्होंने कहा कि जनपद न्यायालय के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं वादकारियों के बीच की कड़ी अधिवक्ता होता है जिसमें समस्त नवनिर्वाचित पदाधिकारी पूर्ण सहयोग करेंगे और न्यायालय कार्य में अपना सहयोग करते रहेंगे।

बिधूना में किसान के साथ हुई टप्पेबाजी, बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े जेब काट 50 हजार रूपए निकाले

इस मौके पर नवनिर्वाचित डीबीए अध्यक्ष सुनील दुबे एवं महामंत्री अरुण त्रिवेदी ने कहा कि जनपद न्यायालय के सभी अधिवक्ताओं ने अपना सहयोग देकर जो जिम्मेदारी हम लोगों पर सौंपी है, उसका पूर्ण निष्ठा पूर्वक पालन करेंगे और अपने अधिवक्ताओं के हितों के लिए निरंतर संघर्ष करते रहेंगे उन्होंने यह भी कहा कि अधिवक्ताओं और अधिकारियों के बीच बार- बेंच का सहयोग और सामंजस्य बिठाने की पूर्ण कोशिश करेंगे तथा वादकारियों के कार्यों को शीघ्र निष्पादित करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे इस मौके पर समस्त पदाधिकारी मौजूद थे।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे: टिकट जांच के दौरान स्थापित किए गए नये कीर्तिमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल ...