Breaking News

Election Result 2022: दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव की मतगणना जारी, आप को मिले सबसे अधिक वोट

राजधानी दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव  के लिए वोटों की गिनती जारी है। काउंटिंग में आम आदमी पार्टी लगातार बढ़त बनाए हुए है।अबतक हुई गिनती में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को सबसे अधिक वोट मिले हैं। वहीं भाजपा दूसरे स्थान पर है। उम्मीद जताई जा रही है दोपहर तक गिनती पूरी हो सकती है।

11वें राउंड की गिनती पूरी 11वें राउंड की गिनती में आप को 29139, भाजपा को 19097 और कांग्रेस को 1171 वोट मिले हैं। दसवें राउंड में भी आप की बढ़ोतरी बरकरार आम आदमी पार्टी लगातार आगे बढ़ती जा रही है।

यह सीट आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्डा  के राज्यसभा के लिए चुने जाने के कारण खाली हुई थी। इस सीट से आप ने दुर्गेश पाठक  को अपना उम्मीदवार बनाया था जबकि बीजेपी ने राजेश भाटिया  और कांग्रेस ने प्रेमलता  को अपना उम्मीदवार बनाया था। वहीं बीजेपी और कांग्रेस ने भी यहां काफी जोर लगाया था।

दसवें राउंड की गिनती के बाद आप को 27228, भाजपा को 17085 और कांग्रेस को 1027 वोट मिले हैं। नौवें राउंड में आप ने लगाई छलांग आम आदमी पार्टी लगातार आगे बढ़ती जा रही है।5000 वोट से आप आगे सातवें राउंड की गिनती पूरी होने के साथ ही आम आदमी पार्टी ने 5000 वोटों से बढ़त बना ली है।

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड मे मवेशियों के बीच तेज़ी से फैल रहा लंपी वायरस, रोकथाम में जुटा पशुपालन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड में दुधारु पशुओं के लिए बेहद खतरनाक ...