Breaking News

ELON MUSK ने किया ये ऐलान, TWITTER पर शुरू होगा ये…

एलन मस्क के हाथों कमान आने के बाद ट्विटर में नित नए बदलाव सामने आ रहे हैं। पहले कंपनी ने नये ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के लिए पेड सर्विस का ऐलान किया था। फिलहाल आईओएस यूजर्स के लिए ट्विटर में ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन पर रोक लगाई गई है। आज सुबह ही एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब दिया कि वो इस सेवा को कब से शुरू करने वाले हैं।

गौरतलब है कि मौजूदा वक्त में 8 डॉलर में ट्विटर में ब्लू टिक वाली सर्विस उपलब्ध नहीं है। ट्विटर की तरफ से अमेरिका, कनाडा जैसे देशों के लिए ब्लू टिक वेरिफिकेशन सर्विस को रोलआउट किया गया था, जो कि iOS यूजर्स के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध थी। इस सर्विस का इस्तेमाल करके यूजर्स 8 डॉलर देकर अपनी प्रोफाइल पर ब्लू टिक हासिल कर सकते थे। लेकिन अब iOS यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक जब iOS यूजर्स पेड #ब्लू_टिक सर्विस के लिए अप्लाई कर रहे हैं तो मैसेज आ रहा है कि पेड सर्विस हासिल करने के लिए धन्यवाद, यह फीचर जल्द आपके इस्तेमाल के लिए उपलब्ध होगा।

ट्विटर ने 9 नवंबर को यूएस, यूके और कुछ अन्य देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर ब्लू को लॉन्च किया था। यूएस में इस सेवा के लिए कीमत तकरीबन 8 डॉलर निर्धारित की गई है। जबकि, भारत में इसकी कीमत 719 रुपये होने की संभावना है।

रविवार की सुबह #एलन मस्क ने एक ट्विटर यूजर के सवाल के जवाब में कहा कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन को अगले सप्ताह तक शुरू किया जा सकता है। दरअसल, इस सेवा को रोकने के बाद उपयोगकर्ताओं से $ 8 मासिक शुल्क लेती है – ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क ने कहा कि ट्विटर ब्लू अगले सप्ताह के अंत तक वापस आ जाएगा।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...