Breaking News

एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, आरोपी राहुल की डायरी से खुलेंगे कई राज

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव ख़बरों में बने हुए हैं। उनका नाम सांपों के जहर की तस्करी और रेव पार्टी मामले में सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एल्विश से पूछताछ भी की है। एल्विश ने पूछताछ में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया था। प्रतिदिन मामले में नए अपडेट सामने आ रहे हैं। अब पुलिस को सांप जहर केस में बड़ा सबूत मिला है।

नोएडा सांप बरामद केस में बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा पुलिस को इस ममले के मुख्य अपराधी राहुल की डायरी मिली है। इसमें कई राज छिपे हैं। राहुल की डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम दर्ज हैं। नोएडा पुलिस की 2 टीम सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की तहकीकात कर रही है। एक टीम डायरी में दर्ज नामों से संपर्क कर रही है। तो दूसरी टीम डायरी में उपस्थित स्थानों पर जाकर सबूत इकट्ठा कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, डायरी में कई लोगों के नामों का जिक्र है। इसमें गुरुग्राम में हुई पार्टी का भी जिक्र है। पुलिस पता लगा रही है कि पार्टी में क्या कुछ होता था। पुलिस पार्टी के वीडियो की तलाश में जुटी है। डायरी के अनुसार, अपराधी राहुल ने किसी तीसरे के माध्यम से एल्विश यादव से संपर्क किया था। कौन थी वो तीसरी कड़ी, पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है। राहुल और एल्विश के बीच क्या बातचीत होती थी, पुलिस इसका भी पता लगा रही है।

ध्यान हो, सपेरा राहुल इस केस का मुख्य आरोपी है। राहुल ही वो शख्स है जिसकी रिकॉर्डिंग सामने आई थी। इसमें राहुल ने एल्विश यादव को जानने की बात स्वीकार की थी। खबरें हैं पुलिस जल्द सपेरे राहुल और एल्विश यादव को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। बता दे कि नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेड के चलते सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। पुलिस को सपेरे राहुल के पास 20ml जहर मिला था। तत्पश्चात, रेव पार्टी में सांप के जहर के उपयोग के मामले में FIR दर्ज की थी।

इस मामले में यूट्यूबर एल्विश का नाम भी सामने आया है। एल्विश पर गैर-कानूनी रूप से सांपों के जहर की तस्करी करने तथा रेव पार्टी अरेंज करने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल सभी पुलिस कस्टडी में हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...