Breaking News

फेविक्विक ने चार नए वेरिएंट बाजार में उतारे, तुरंत मरम्मत के काम को और बेहतर बनाने का मकसद

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के इंस्टेंट एडहेसिव सॉल्यूशंस के अग्रणी ब्रांड फेविक्विक (Feviquick) ने इनोवेटिव नए उत्पादों- फेविक्विक प्रिसिजन प्रो, फेविक्विक जेल, फेविक्विक एडवांस्ड और फेविक्विक क्राफ्ट को लॉन्च करने की घोषणा की है। इन नए उत्पादों को लॉन्च करने का उद्देश्य विभिन्न उपयोग के मामलों में उपभोक्ताओं के लिए तुरंत मरम्मत के काम में क्रांतिकारी बदलाव लाना है।

नीरज चोपड़ा ने एवरैडी को दी नई एनर्जी

नए उत्पादों की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए, पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर डेजिग्नेट सुधांशु वत्स ने कहा, पिछले दो दशकों में, फेविक्विक इंस्टेंट एडहेसिव क्षेत्र में बाजार में अग्रणी रहा है। इसी दौरान हमने मरम्मत संबंधी विभिन्न कामों को लेकर उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया है। गहरे विचार के बाद विकसित किए गए हमारे नए वेरिएंट्स का उद्देश्य ग्राहकों के अनुभव को पहले से भी बेहतर बनाना है।

फेविक्विक ने चार नए वेरिएंट बाजार में उतारे, तुरंत मरम्मत के काम को और बेहतर बनाने का मकसद

प्रत्येक वेरिएंट को विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप बनाया गया है, जो बेहतर प्रदर्शन करते हुए मजबूत इंस्टेंट एडहेसन की सुविधा को बनाए रखते हुए मरम्मत संबंधी काम को और आसान बनाता है। हमारा दृष्टिकोण लोगों की अपेक्षाओं को लगातार पूरा करना और नए उद्योग मानक स्थापित करना है।

विश्व ऑटिज्म दिवस पर आजीवसन के शिक्षकों सुरेश वाडकर और पद्मा वाडकर का उल्लेखनीय समर्पण

उत्पादों की नई रेंज को विभिन्न उपयोग श्रेणियों में बेहतर प्रदर्शन और उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है – सटीक उपयोग के लिए फेविक्विक प्रिसिजन प्रो, स्पिल-फ्री मरम्मत और गलतियों को सुधारने का अवसर के लिए फेविक्विक जेल, वॉटर-प्रूफ और शॉकप्रूफ गुणों के साथ फेविक्विक एडवांस्ड, और क्राफ्टिंग के शौकीनों के लिए फेविक्विक क्राफ्ट।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के अलावा, फेविक्विक ने पूरे भारत में नए चैनल और वितरण केंद्र जोड़कर उत्पाद की पहुंच और उपलब्धता को प्राथमिकता दी। ब्रांड ने शहरी उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए बहु-उपयोग वाली आसानी से स्टॉक में आने वाली पैकेजिंग पेश की है, जिससे आपात स्थिति के लिए तैयारी सुनिश्चित की जा सके।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...