Breaking News

शर्मनाक: हाथरस की एक और बच्ची हुई हैवानियत का शिकार

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि एक और मामला सामने आ गया। आरोप है कि 6 साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने रेप किया और हालत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बच्‍ची की मौत हो गई।

मौत के बाद दिल्ली से बच्ची का शव लाकर परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर रख कर जाम लगा दिया। पीड़ित परिवार ने अलीगढ़ इगलास पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये है। पीड़ित परिवार की कहना है कि मांग पूरी न होने तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है।

मामले में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मृतक बच्‍ची की मां की मौत 7 महीने पहले हो गई थी। इसके बाद उसकी मौसी उसे अपने यहां ले गई थी। पिता का आरोप है कि 10 दिन पहले मौसी के यहां उसके बेटे ने मासूम के साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं इलाज की जगह उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया।

Loading...

घर के बहार खेल रहे बच्चों ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद से मासूम हो अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता की तहरीर पर अलीगढ़ में मौसी और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 376, 120b और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5 और 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान का भोग भी अब FSSAI अप्रूव्ड होगा, दी जाएगी ट्रेनिंग

मंदिरों में लगने वाला भोग भी अब FSSAI अप्रूव्ड होगा. इसके साथ गुरुद्वारों और दूसरे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *