ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ी, भाई शोविक भी 14 दिनों तक रहेगा जेल

सुशांत केस में  ड्रग्स की खरीद को लेकर गिरफ्तार की गईं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की आज न्यायिक हिरासत  20 अक्टूबर तक बढ़ गई हैं। और ये 14 दिन तक जेल में ही रहेंगे। इन 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार है।

Riya Chakraborty

बता दे की पिछली सुनवाई में विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती के न्यायिक हिरासत की अवधि को छह अक्तूबर तक बढ़ा दिया था।  वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और अन्य 18 आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़ा विरोध जताते हुए कहा है कि इनकी जमानत याचिका को खारिज किया जाए।

एनसीबी ने कहा कि समाज को, खासकर युवाओं को कड़ा संदेश दिए जाने की जरूरत है कि वो नशीले पदार्थों के सेवन से बचें। अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके साथ भी यही प्रक्रिया अपनाई जाएगी। बता दें कि आठ सितंबर को एनसीबी ने कई दौर की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

Loading...

Riya Chakraborty

अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें दस साल तक की सजा हो सकती है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। एनसीबी को इस जांच में कई अहम सुराग भी मिल हैं, इसलिए अब तक एनसीबी ने 17 गिरफ्ताकरियां की हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

किसान आंदोलन: पंजाब में फंसी अनेक मालगाडिय़ां, अटका 24 हजार करोड़ का माल

जाब में किसान आंदोलन के चलते बंद की गई ट्रेनों के पुन: संचालन की खबरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *