Breaking News

एमरेन और मेदांता ने बीकेटी में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया

लखनऊ। एमरेन फाउंडेशन और मेदांता अस्पताल के सहयोग से आज बीकेटी के नगवामऊ गांव में एक मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर को स्वास्थ्य विषयों का व्यापक अवलोकन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

👉शांति और सद्भावना का प्रतीक है अशोकाष्टमी- सत्येंद्र कुमार पाठक

एमरेन फाउंडेशन और मेदांता अस्पताल का यह प्रयास प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की समग्र पोषण योजना या पोषण अभियान 2023 द्वारा चल रहे कार्यक्रम के अनुरूप है, जिसका उद्देश्य इस अवसर पर आने वाले वर्षों में भारत को कुपोषण मुक्त बनाना है और श्रीअन्न “बाजरा” को बढ़ावा देना है। एमरेन फाउंडेशन 100 ग्रामीणों को बाजरा और गुड़ से बना दोपहर का भोजन खिला रहा है।

एमरेन और मेदांता

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भाजपा प्रवक्ता शबनम पाण्डेय रहीं। एमरेन फाउंडेशन की अध्यक्ष रेणुका टंडन ने कहा कि उपस्थित लोगों को चिकित्सकों से सवाल पूछने और आमने-सामने समर्थन प्राप्त करने का अवसर मिलने के साथ-साथ अपने समग्र कल्याण में सुधार के लिए व्यावहारिक सुझाव भी मिलेंगे।

👉राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान लखनऊ में 31 मार्च को आयोजित होगा रोजगार मेला

उन्होंने आगे कहा कि हर कोई स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में जानकारी प्राप्त करने का हकदार है। इस मुफ्त स्वास्थ्य शिविर को आयोजित करके हम आशा करते हैं कि हम ग्रामीण समुदाय के लोगों को अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए आवश्यक ज्ञान और संसाधन प्रदान करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि हम जरूरतमंद लोगों को पोषण और सेहत के बारे में पर्याप्त जानकारी देने में अपना योगदान देंगे।

एमरेन और मेदांता

कार्यक्रम का संचालन भाव्या ने किया। अतिथि वक्ता की टीम मेदांता अस्पताल से थी, जिनमें डॉ राकेश कपूर, आलोक खन्ना, सजल बनर्जी, डॉ पारिजात मिश्रा, डीटी साइमा फारूकी, सौमी तिवारी, शशांक अग्निहोत्री, तुषार, उषा विश्वकर्मा, लक्ष्मी, टीम रेड ब्रिगेड सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने इस आयोजन में भाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...