Breaking News

वनडे मैच में दिखा विराट कोहली का जबरा फैन, गुदवाएं 16 टैटू

भारत और वेस्टइंडीज के बीच ओडिशा में कटक के बाराबती स्टेडियम में एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा। यह सीरीज का निर्णायक मैच है और जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, वो टीम सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। ओडिशा के ही रहने वाले पिंटू बेहेरा का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रति प्रेम देखकर आप दंग रह जाएंगे।

बता दें कि उन्होंने विराट कोहली का सबसे बड़ा फैन साबित करने के लिए पूरे शरीर पर 16 टैटू बनवाए हैं। पिंटू के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। टैटू में विराट की उपलब्धियों समेत जर्सी नंबर 18 का टैटू भी है। पिंटू कहना है वह भारत का हर मैच देखने स्टेडियम पहुंचते हैं और हमेशा विराट कोहली को चीयर करते हैं।

ओडिशा के बरहामपुर के रहने वाले बेहरा ने बताया, मैंने पहला टैटू 2016 में बनाया था, उसके बाद से अब तक कुल 16 टैटू बनवाए हैं। पहला मेरे सीने के दाईं ओर बनाया था, जो विराट का चेहरा था। आखिरी वर्ल्ड कप के दौरान बनवाया है’। उन्होंने बताया कि जिन पल के टैटू उन्होंने अपने शरीर पर बनवाए हैं उनमें विराट का जर्सी नंबर, पाकिस्तान के खिलाफ हाफ सेंचुरी बनाने के बाद सचिन के रिस्पेक्ट वाला, कोच राजकुमार शर्मा, अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस करते वक्त के टैटू हैं। इसके अलावा विराट को अर्जुन अवॉर्ड, खेल रत्न सम्मान वाली तस्वीर को भी शरीर पर गुदवाया है।

पिंटू बेहेरा ने बताया कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विशाखापटनम टेस्ट से पहले विराट कोहली के साथ मुलाकात उनके लिए बड़ा गिफ्ट थी। इस दौरान विराट कोहली ने उन्हें गले भी लगाया था।

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...