Breaking News

ENG vs NZ: पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड मात्र 141 रन पर हुआ ऑलआउट, Kevin Pietersen ने की टीम की तारीफ

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा टेस्ट मैच अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. पहले ही दिन 17 विकेट गिरने के बाद दूसरे दिन भी मैच में कई बार उथल-पुथल देखने को मिली.

डेरिल मिचेल 97 और ब्लंडेल 90 रन बनाकर खेल रहे हैं. इन दोनों की भागीदारी से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड पर अपनी बढ़त 227 रन की कर ली. इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 141 रन पर सिमट गयी थी.

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा, “मैं टीम में बहुत अच्छी चीजें देख रहा हूं. लेकिन मुझे लगता है कि यह अब आत्मविश्वास का खेल है. जब आप बल्लेबाजी की वजह से टेस्ट मैच हारते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बेन स्टोक्स के तहत एक एक नई शुरूआत के बारे में कितनी बात करते हैं, ये खिलाड़ी जैसे लीज, क्रॉली, पोप सभी जानते होंगे कि वे कितने दबाव में हैं.”

न्यूजीलैंड ने 56 रन तक चार विकेट गंवा दिये थे जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर टीम को और झटके नहीं लगने दिये. दोनों खिलाड़ियों ने 5वें विकेट लिए 180 नाबाद साझेदारी निभा ली है.

अब जब मैक्कुलम टेस्ट टीम के कोच हैं, तब उसका असर इंग्लैंड की फील्डिंग में भी दिखाई दिया. इंग्लैंड टीम इस वक्त नए कोच और नए कप्तान (बेन स्टोक्स) की अगुवाई में आगे बढ़ रही है.

About News Room lko

Check Also

IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर आखिर किसे मिलेगी टीम इंडिया की कप्तानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे ...