Breaking News

सौरव गांगुली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर इंग्लैंड व ऑस्ट्रेलिया ने जताई असहमति

बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) व टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के ड्रीम प्रोजेक्ट यानी चार देशों की सुपरसीरीज का प्रस्ताव खटाई में पड़ता दिख रहा है।

इस मुद्दे में अभी तक इंग्लैंड व ऑस्ट्रेलिया की सहमति ने मिलने के बाद सौरव गांगुली ब्रिटेन रवाना हो गए हैं, जहां वो इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बात करेंगे। ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के साथ सौरव गांगुली की वार्ता में क्या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑफिसर भी शामिल होंगे या नहीं।

एफटीपी के चलते बढ़ी परेशानी
सूत्रों के अनुसार चार राष्ट्रों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के मामले पर बात करने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बुधवार को ब्रिटेन रवाना हो गए हैं। जिन मुद्दों पर बात की जानी है, उनमें सबसे अहम फ्यूचर टूर कार्यक्रम में इस टूर्नामेंट को फिट करना है। इसके अतिरिक्त इस टूर्नामेंट की रूपरेखा क्या रहने वाली है, इसे लेकर भी संबंधित पक्षों के बीच चर्चा की जानी है।

हर वर्ष चार राष्ट्रों का टूर्नामेंट
माना जा रहा है कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) व इंग्लैंड के अतिरिक्त क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑफिसर भी इस वार्ता का भाग हो सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी से कुछ नहीं बोला जा सकता। गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद संभालने के अगले ही दिन ऐलान कर दिया था कि बोर्ड हर वर्ष इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, हिंदुस्तान व एक अन्य शीर्ष देश के साथ चार राष्ट्रों का टूर्नामेंट आयोजित करने पर विचार कर रहा है। सौरव गांगुली ने इसे लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड व क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों से भी बात की थी।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...