Breaking News

ईशा गुप्ता ने शेयर की बेडरूम तस्वीर , ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने आई नजर

सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की हर एक फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. ईशा भी फैंस का भरपूर ख्याल रखती हैं और लगातार ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का उनके दिलों पर काबू करना मुश्किल हो जाता है.

इस बार भी जब ईशा गुप्ता कैमरे के सामने आईं तो ऐसी फोटो शेयर कर दी फैंस का अपने दिलों पर काबू करना मुश्किल हो गया. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की रिवीलिंग स्पैगिटी पहनकर बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस की अदाएं भी कयामत हैं.

इस फोटो में एक्ट्रेस बेड पर लेटी हुई हैं ब्लैक स्पेगिटी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस स्पैगिटी का गला इतना ज्यादा डीप है कि फैंस की नजरें उनके डीपनेक पर आकर टिक रही हैं. इस स्पैगिटी के साथ ही एक्ट्रेस ने बेहद छोटे ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए है. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता बालों को ओपन करके लाइट मेकअप में नजर आईं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही फायर वाला आइकन और हॉर्ट वाला आइकन भी शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता कई फिल्मों और वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दे चुकी हैं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कैमरे के सामने इस बार बेडरूम की ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रही है. इस फोटो में ईशा गुप्ता बेड पर लेटी हुई हैं और किलर पोज दे रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं कि उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...