Breaking News

एटा हत्याकांड : पुत्रवधु ने सबके खाने में मिलाया जहर और खुद खाकर दी जान

एटा। जनपद के नगर कोतवाली अंतर्गत श्रृंगार नगर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की गुत्थी सुलझाते हुए एटा पुलिस ने मामले में सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक पुत्रवधु दिव्या ने सबके खाने में विषैला पदार्थ मिलाकर सबको खिला दिया था और अंत में सल्फास की गोली औऱ हार्पिक पीकर अपनी जान भी दे दी। गौरतलब हो,शनिवार को इलाके में स्थित रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी राजेश्वर पचौरी समेत उनके घर से परिवार के पांच लोगों के शवों को पुलिस ने बरामद किया था।

एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि उक्त घटना के बाद इसके खुलासे में जुटी पुलिस को शवों का पोस्टमार्टम कियरे जाने के बाद जो जानकारी मिली उसके आधार पर एक साल के बेटे को छोड़ साबकी जान जहरीला पदार्थ खाने से हुई थी।

उन्होंने बताया कि वीडियोग्राफी समेत पोस्टमार्टम करने वाली तीन डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम करने के बात पता चला कि रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी समेत घर से बरामद 3 शवों के पेट में मिले भोज्य पदार्थ में जहरीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिलाया गया था। जबकि बहु दिव्य (35) के पेट में सल्फास और हार्पिक मिला है, उसने खाना नहीं खाया था।

उसने अपने हांथ की नस काटने का भी प्रयास किया था। जबकि एक साल के बेटे की गला दबाकर हत्या की गई है, उसकी गर्दन पर हांथ व नाखून के निशान भी मिले हैं। सभी का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...