Breaking News

JEE Mains परीक्षा में CMS छात्रों का शानदार प्रदर्शन

लखनऊ। अभी हाल ही में घोषित हुए ‘JEE Mains’ परीक्षा परिणाम में CMS छात्र रोहन चतुर्वेदी ने 99.96 परसेन्टाइल अर्जित कर लखनऊ टॉपर का खिताब अपने नाम किया है। वहीं, दूसरी ओर, देवांश बंसल ने 99.94 परसेन्टाइल, नमन मिश्रा ने 99.84 परसेन्टाइल व सूर्यांश ने 99.88 परसेन्टाइल अर्जित कर अपने मेधात्व का परचम लहराया है।

JEE Mains परीक्षा में CMS छात्रों का शानदार प्रदर्शन

‘JEE Mains’ परीक्षा के द्वितीय चरण में CMS के सर्वाधिक 278 छात्र चयनित हुए हैं, जिनमें 108 छात्रों ने 90 से लेकर 99.96 परसेन्टाइल तक अंक अर्जित किए है जबकि 28 छात्रों ने 99 परसेन्टाइल से अधिक अंक अर्जित कर अपने मेधात्व का परचम लहराया है।

CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने छात्रों की शानदार सफलता पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया है। इस अवसर पर डा. गाँधी ने कहा कि यह उपलब्धि CMS मेधावी छात्रों व विद्वान शिक्षकों के कड़े परिश्रम का प्रतिफल है, जिसने आज पूरे देश में लखनऊ का नाम रोशन किया है।

डा. गाँधी ने विद्यालय की प्रधानाचार्याओं का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया। CMS में ISC की पढ़ाई के दौरान ही छात्रों को प्रोफेशनल कोर्सेज़ की तैयारी हेतु छात्रों को मार्गदर्शन व जरूरी संसाधन उपलब्ध कराये जाते हैं। इन्ही प्रयासों का प्रतिफल है कि विगत परीक्षा की भाँति इस परीक्षा में भी सी.एम.एस. के मेधावी छात्रों ने JEE Mains परीक्षा में सर्वाधिक छात्रों ने सफलता अर्जित की है।

About reporter

Check Also

जल भराव की समस्या का कैसे हो समाधान नाले पर बना लिए मकान,  खामियाजा भुगत रहे हैं बछरावां के कूटी मोहल्ले लोग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। मौजूदा समय में नगर पंचायत के अंदर ...