Breaking News

अमृतसर में Golden Temple के पास धमाका, कई लोग घायल, फटाफट जानिए पूरी खबर

पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) के पास हेरिटेज स्ट्रीट में शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट हो गया। इसमें पांच से छह लोग घायल हो गए।

पहलवानों के धरना-प्रदर्शन के बीच Brijbhushan Sharan Singh का बड़ा बयान, कहा खुद फांसी लगा लूंगा…

Golden Temple

जानकारी के मुताबिक, श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों Golden Temple में धमाके के बाद भय व्याप्त है। हालांकि पंजाब पुलिस की ओर से कहा गया है कि विस्फोट एक दुर्घटनावश हो सकता है। अभी तक किसी आतंकी घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि ऑटोरिक्शा में सवार लगभग छह लड़कियों को कांच के टुकड़े लगे हैं। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आयुक्त अमृतसर ने ट्वीट किया है कि अमृतसर में विस्फोटों से संबंधित खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। घटना के तथ्यों की जांच की जा रही है और लोगों से न घबराने की अपील की गई है। नागरिकों से शांति और सद्भाव बनाए रखने का आग्रह करें। सभी को सलाह दी गई है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने से पहले फैक्ट चेक कर लें।

सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मौके पर एक खिड़की के पास से कुछ संदिग्ध पाउडर और शीशे के टूकड़े बरामद हुए हैं। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह ने मीडिया से कहा है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...