Breaking News

अवध विवि के महिला छात्रावास में फेयरवेल पार्टी का हुआ आयोजन

• छात्रावास में रहने से टीम भावना का विकास होता हैः प्रो नीलम

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के आचार्य नरेंद्र देव महिला छात्रावास में भावपूर्ण फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें छात्राओं ने उन छात्राओं को पार्टी दी जो अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद नए एक अध्याय की शुरुआत करने जा रही हैं।

अवध विवि के महिला छात्रावास में फेवरवेल पार्टी का हुआ आयोजन

कार्यक्रम की शुरुआत एक औपचारिक समारोह से हुई जिसमें अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो नीलम पाठक, छात्रावास वार्डन डॉ महिमा चौरसिया, अधीक्षिका डॉ नीलम सिंह डॉ प्रतिभा, छात्रावास सहायिका साधना पाठक एवं निर्मला मिश्रा व अन्य सभी ने छात्राओं के शैक्षणिक सफर की सराहना की और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

बादल फटने से तकलेच में पांच पंचायतों का कटा संपर्क, नौ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

इस दौरान प्रो0 नीलम पाठक ने छात्राओं के साथ अपने छात्रावास के अनुभव साझा किए और कहां कि हॉस्टल में रहने से टीम वर्क की भावना का विकास होता है। आप जहां भी जाएं अपना आत्मविश्वास और उत्साह बनाए रखें। डॉ महिमा चौरसिया ने छात्राओं को विश्वास दिलाया कि छात्रावास में मुझसे जो भी हो सकेगा आपके लिए करूंगी हमें गर्व है कि आप इस संस्थान के हिस्सा बने, आपकी आगे की यात्रा सुखद हो।

अवध विवि के महिला छात्रावास में फेवरवेल पार्टी का हुआ आयोजन

कार्यक्रम का संचालन अमृता एवं पारुल द्वारा किया गया। कार्यक्रम का समापन डॉ प्रतिभा ने किया। इस अवसर पर अंकिता, अर्पिता, नेहा यादव, जान्हवी, सेजल, नैंसी, जया, अनामिका, सृष्टि, सुवर्णा सहित अन्य छात्राएं मौजूद रही।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...