Breaking News

इंस्टीट्यूटो मारांगोनी मिलान के सहयोग से फैशन और डिज़ाइन के छात्रों का होगा कौशल विकास, माई मेंटोर करेगा छात्रों के लिए कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ। कला, डिज़ाइन व फैशन के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्रों के कौशल विकास के लिए माई मेंटोर (My Mentor) करेगा कार्यशाला का आयोजन। यह कार्यशाला 29 जुलाई को लखनऊ स्थित हयात होटल में आयोजित होगी, जिसमें इंस्टीट्यूटो मारांगोनी  (Instituto Marangoni) के सहयोग से फैशन और डिज़ाइन के छात्रों से संवाद करने के लिए मिलान और लंदन के विशेषज्ञ आएंगे। जो फैशन और डिज़ाइन पाठ्यक्रमों से जुड़े विभिन्न कैरियर के बारे में छात्रों से बात करेंगे एवं उनके बीच जागरूकता पैदा करेंगे।

इंस्टीट्यूटो मारांगोनी मिलान के सहयोग से फैशन और डिज़ाइन के छात्रों का होगा कौशल विकास

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए माई मेंटोर के को-फाउन्डर अनूप अग्रवाल ने बताया कि फैशन और डिजाइन का क्षेत्र एक उभरती संभावनाओं का क्षेत्र है और ऐसे में यह ज़रूरी है कि हमारे शहर के छात्रों को फैशन में अपने करियर बनाने के लिए और बेहतरीन अवसर मिलें।

👉Eye Flu : जानिए Conjunctivitis से बचाव और राहत पाने के तरीके

इसी संदर्भ में माई मेंटोर और मिलान के इंस्टीट्यूटो मारांगोनी इस कार्यशाला का आयोजन कर रहे हैं। इस कार्यशाला के माध्यम से भारतीय छात्रों का सीधा संवाद फैशन और डिज़ाइन के क्षेत्र में विश्व विख्यात लंदन और मिलान के विशेषज्ञों से होगा।

इंस्टीट्यूटो मारांगोनी मिलान के सहयोग से फैशन और डिज़ाइन के छात्रों का होगा कौशल विकास, माई मेंटोर करेगा छात्रों के लिए कार्यशाला का आयोजन

कार्यशाला के बारे में बात करते हुए माई मेंटोर से जया अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यशाला में 17-22 वर्ष की आयु सीमा के छात्र भाग ले सकते हैं और इसका पंजीकरण पूरी तरह से नि:शुल्क है। यह कार्यक्रम लखनऊ के होटल हयात में सुबह 11 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक आयोजित किया जाएगा और इसमें लखनऊ शहर के 100 से अधिक होनहार युवा प्रतिभाओं के भाग लेने की उम्मीद है।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...