यूपी के प्रतापगढ़ में मामूली विवाद पर पिता-पुत्र को गालियों से भूना, क्षेत्र में तनाव

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पिता-पुत्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. मामूली विवाद में हुए इस डबल मर्डर केस के बाद गांव में सनसनी फैल गई. तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई. मामला हथिगवा थाना के बलीपुर गाव का है, जहां दबंगों ने पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या कर फरार हो गए.

हत्या की वारदात को लाइसेंसी बंदूक से अंजाम दिया गया. हत्या का आरोप गांव के ही दबंगों के ऊपर लगा है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर जाने के रास्ते पर बिजली के तार लटकने पर दबंगों ने उसको हटाने के लिए मृतक राजेन्द्र से कहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. जिसके बाद दबंग रणजीत ने राजेन्द्र के उपर डंडे से हमला बोल दिया. जिसके बाद विपिन अपने घर से लाइसेंसी बंदूक लाकर राजेन्द्र सिंह और उसके बेटे अभय सिंह को गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया.

Loading...

डबल मर्डर की सूचना पर एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच जाच पड़ताल मे जुट गए. पिता-पुत्र के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गांव में तनाव देखते हुए कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है. प्रतापगढ़ में डबल मर्डर की घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बलीपुर प्रतापगढ़ का वही गांव है, जहां 2013 में सीओ जियाउल हक की हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठत कर दी गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए 5 दिसंबर को चलेगा विशेष अभियान

औरैया। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि एक जनवरी, 2021 के आधार पर विधानसभा मतदाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *