Breaking News

चंदौली जिलाधिकारी का दिखा तेवर, DPRO को तलब कर लगाई फटकार

चंदौली। जनपद के विकास खंड नौगढ़ के तहसील परिसर में मंगलवार को आयोजित जिलास्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल का तेवर काफी गरम रहा। ग्राम प्रधान और पंचायत सचिवों के खिलाफ शिकायत होने पर जहां जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे को तलब करते हुए जमकर फटकारा वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद भी 7 ग्राम प्रधानों समेत पंचायत सचिवों की गिरफ्तारी न होने पर सीओ नक्सल नीरज सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब गबन की पुष्टि हो चुकी है तो गिरफ़्तारी में विलंब क्यों हो रहा है।

जिला बेसिक शिक्षाधिकारी भोलेंद्र प्रताप को भी काफी खरी.खोटी सुनाया और मौके की जांच करके सायंकाल तक रिपोर्ट मांगा। इस दौरान गांव से आए लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया और 36 फरियादियों ने प्रार्थना पत्र दिया जिसमें 2 का मौके पर ही निस्तारण हुआ! जिलाधिकारी को बरबसपुर गांव के सिराजुद्दीन, रिठिया गांव के अर्जुन यादव तथा मझगावां गांव के एडवोकेट बबुंदर एवं बोदलपुर गांव के 11 लोगों ने हलफनामा देकर शौचालय निर्माण में एक करोड़ से अधिक रुपए का का गबन का आरोप लगाया।

मझगाई रेंज में आरक्षित वन भूमि पर अवैध कब्जे को हटाने हेतु भाजपा के मंडल अध्यक्ष भगवानदास अग्रहरि के द्वारा भी प्रार्थना पत्र दिया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, मुख्य विकास अधिकारी अभय श्रीवास्तव, डीडीओ पदम कांत शुक्ला जिला कृषि अधिकारी राजीव भारती, बीएसए भोलेंद्र प्रताप, जिला विद्यालय निरीक्षक विनोद कुमार राय, वन क्षेत्राधिकारी रिजवान खान, खंड विकास अधिकारी सुदामा यादव समेत सभी विभागों के जिलास्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...