Breaking News

अब संजय दत्त ने एक हजार जरूरतमंद परिवार को खाना खिलाने का लिया निर्णय

देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने एक हजार जरूरतमंद परिवार को खाना खिलाने का निर्णय लिया है। लॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों पर रहने के लिए मजबूर हैं। रोजाना कमा कर खाने वाले के सामने संकट खड़ा हो गया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस संकट की घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं। अब संजय दत्त ने कहा कि वह एक हजार गरीब परिवार को खाना मुहैया कराएंगे। साथ ही उन्हें पैसे से भी मदद करेंगे।

संजय दत्त ने कहा कि पूरी दुनिया के लिए यह एक ऐसा वक्त है जिसमें सभी लोग परेशान हैं। हर कोई एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी लोगों को घर में सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील कर रहे हैं। संजय ने कहा कि मैं कोशिश कर रहा हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं।

संजय दत्त ने हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर की छत पर वर्कआउट करते नजर आ रहे थे। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह भी घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें। वीडियो में संजय दत्त ने कहा कि खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है, वह भी ऐसे समय में। इसलिए अच्छा खाएं, हेल्दी रहें और एक्सरसाइज करते रहें।

संजय दत्त जल्द की फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, गुलशन ग्रोवर दिखाई देंगे। वहीं संजय अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा संजू बाबा ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई देंगे। ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ इस साल 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा निर्देशक गिरीश मलिक की फिल्म ‘तोरबाज’ में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी नजर आने वाली हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...