Breaking News

फेसबुक पर हुआ प्यार तो छोड़ आई घर, शादी के 15 दिन बाद हुआ खौफनाक अंजाम; लाश तक नहीं मिली

एटा के अवागढ थाना क्षेत्र के गांव कटेलिया में 29 दिसंबर की रात मकान के पीछे जलाए गए शव के मामले में आरोपी पति आकाश जाटव को पुलिस ने चुरथरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के परिजन हत्या कर शव जलाने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने खुलासा किया है कि पति के डांटने पर महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी।

सीओ जलेसर कृष्ण मुरारी ने बताया कि आकाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसका कहना है कि 29 दिसंबर की देर शाम उसकी पत्नी रेखा किसी से फोन पर करीब आधा घंटे तक बात करती रही। शक होने पर डांट दिया था, इसके बाद सो गया। जब सुबह चार बजे नींद खुली तो पत्नी फंदे पर लटकी मिली। माता-पिता और ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने ही सलाह दी कि शव को जलाकर सबूत नष्ट कर दो, इससे केस कमजोर हो जाएगा और तू बच जाएगा। इसके बाद शव को जलाया था।

सीओ ने बताया कि जांच में बयान को शामिल कर लिया गया है। जबकि मृतका की मां मुन्नी देवी निवासी केशवमपुरम कॉलोनी दिल्ली ने दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि 30 दिसंबर को फेसबुक पर प्यार और शादी के बाद हत्या के मामला सामने आया था। बाद में महिला के मायके वाले आए और तब पता चला था कि अवागढ़ में 14 दिसंबर को ही शादी की गई थी। इसके बाद अब नया मोड़ मामले में आ गया है।

About News Desk (P)

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...