Breaking News

24 घंटे के अंदर तरकुलहा मंदिर पर महिला आरक्षी की ड्यूटी की जाएगी सुनिश्चित : एसएसपी

चौरी चौरा /गोरखपुर। पुलिस लाइन सभागार में व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण हेतु व्यापारियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बैठक की।  एसएसपी ने व्यापारियों की मांग पर तरकुलहा देवी मंदिर में 24 घंटे के अंदर महिला आरक्षी की तैनाती किए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण करने का प्रयास किया जाएगा।

पुलिस लाइन सभागार में व्यापारी बंधुओं के साथ बैठक करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि शासन व डीजीपी महोदय के निर्देश पर जनपद के व्यापारी बंधुओं के साथ बैठक की गई। आये हुये व्यापारी बंधुओं ने अपनी अपनी समस्याओं से अवगत कराया कुछ के समस्याओं को 24 घंटे के अंदर निस्तारण कर दिया जायेगा। कुछ समस्या सिस्टम से जुड़े हुए थे उसे त्वरित गति से नियमपूर्वक निस्तारित करने का प्रयास किया जाएगा।

साथ में ही एसएसपी ने व्यापारी बंधुओं से कहा कि अपने अपने दुकान के अंदर व सड़क पब्लिक प्लेस पर अच्छे किस्म के सीसी कैमरे लगाएं, जिससे घटना घटित होने पर सीसी कैमरे की मदद से अपराधियों को पकड़ा जा सके। व्यापारी बंधुओं की मांग पर तरकुलहा देवी मंदिर पर महिला आरक्षी की ड्यूटी 24 घंटे के अंदर लगा दी जाएगी, जिससे महिलाओं के साथ घटित घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपा ने साइकिल रैली निकाली, भाजपा सरकार कोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्रा जयंती पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *