Breaking News

Film “बाला” में दिखेंगे अभिषेक बनर्जी अहम रोल में…

अभिषेक बनर्जी आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय में कई दिलचस्प और हिट प्रोजेक्ट्स में काम किया है जिनमें स्त्री, ड्रीम गर्ल, सीरियल नागिन, वेबसीरीज इनसाइड एज और मिर्जापुर शामिल है। वे एक बार फिर फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ एक अहम रोल में दिखेंगे। खास बात ये है कि मुंबई में एक्टर बनने आए अभिषेक ने फिल्मों के लिए होने वाली ऑडिशन्स प्रक्रिया को देखते हुए खुद की ऑडिशन कंपनी खोल ली और आज वे 50 से अधिक फिल्मों की कास्टिंग कर चुके हैं।

उन्होंने बातचीत में कहा था कि मैं मुंबई में एक्टर बनने आया था। जब मैंने ऑडिशन रूम्स के बाहर क्राउड देखा तो मैं थोड़ा विचलित हुआ। काफी ऐसे लोग थे जो कास्टिंग कर रहे थे लेकिन वो अपने काम में ठीक नहीं थे। इसके अलावा अगर आप किसी को जानते हो तो आपको काम मिल जाता था और अगर आप अप्रोच लगाते थे तो काम मिल जाता था।

इससे पहले कास्टिंग रूम में कई को-एक्टर होते थे। जब भी मैं ऑडिशन के लिए जाता था तो ऐसे लोगों के साथ काम करना मुश्किल होता था जो लोग एक्टिंग नहीं कर सकते थे, लेकिन अब मुझे लगता है कि चीजें बदली हैं और ऑडिशन ठीक से होने लगे हैं। ऑडिशन्स का पूरा ढांचा बदला है। अब ऑडिशन रूम में एक एक्टर होता है और अच्छे से परफॉर्मेंस होती है। उन्होंने कहा, भले ही एक महीने के लिए सही पर एक्टर्स को कास्टिंग की इंटर्नशिप करनी चाहिए। ये फिल्ममेकिंग की तरह ही है। कुछ सीन्स होते हैं, कुछ लोग ठीक करते हैं वही कुछ नहीं करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...