Breaking News

MLA Laxman Singh ने शासकीय हाई स्कूल के नवीन भवन का किया उद्घाटन

मध्यप्रदेश/चांचौड़ा। क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण सिंह (MLA Laxman Singh) द्वारा शासकीय हाई स्कूल पीपलहेडा डांग के नवीन भवन का उद्घाटन गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर किया गया। शिलन्यास कार्यक्रम के दौरान विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा की पीपलहेडा डांग गांव को हाई स्कूल का नवीन भवन सौंपते हुए अति प्रशन्नता हो रही है।

विधायक निधि से कम्प्यूटर,पुस्तके एवं बाउंड्री बाल 

विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा,ग्रामीण अंचल में शिक्षा का स्तर सुधरना चाहिये जिसके लिए योग्य शिक्षकों की आवश्यकता है। उन्होंने कहा विधायक निधि से स्कूल में कम्प्यूटर,पुस्तके एवं बाउंड्री बाल का कार्य जल्द करवाया जायेगा।

कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ भारती एवं महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। प्रधान अध्यापक धीरज सिंह भील द्वारा विधायक लक्ष्मण सिंह को माला पहनाकर फेंटा श्रीफल भेंट कर स्वागत किया गया।

वचनपत्र को जल्द पूरा किये जाने का आश्वासन

इस मौके पर अतिथि शिक्षकों ने विधायक लक्ष्मण सिंह को ज्ञापन देकर कांग्रेस सरकार के वचनपत्र अनुसार 90 दिनों के अंदर अतिथि शिक्षकों का नियमितीकरण किये जाने समेत हाल ही में व्यापम द्वारा आयोजित वर्ग 1 की शिक्षक पात्रता परीक्षा निरस्त किये जाने की मांग की। इस पर विधायक श्री सिंह ने अतिथि शिक्षकों का नियमितीकरण का वचन देते हुए वचनपत्र को जल्द पूरा किये जाने का आश्वासन दिया।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...