Breaking News

भोजपुरी फिल्म ‘जुगाड़ी’ का फ़र्स्ट लुक हुआ आउट

उत्तर प्रदेश। सुल्तान फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म जुगाड़ी का आज फर्स्ट लुक आउट  किया गया। बता दे फ़िल्म जुगाड़ी एक बहुत बेहतरीन और लाजवाब फ़िल्म है जो अपने टाइटल और फर्स्ट लुक से ही एक अनोखी फ़िल्म होने का संकेत दे रही है।

भोजपुरी फिल्म ‘जुगाड़ी’ का फ़र्स्ट लुक हुआ आउट

बात फर्स्ट लुक की करें तो फर्स्ट लुक बहुत खूबसूरत और मजेदार लग रहा है, जिसे देखकर हँसी भी आ रही होगी और कई सवाल भी खड़े हो रहे होंगे। फिल्म के फ़र्स्ट लुक के मुताबिक, पोस्टर के सेंटर में हीरो हँसमुख अंदाज में गर्भवती की तरह पेट बाहर किये हुए हैं। वहीँ, बगल में फ़िल्म की नायिका अनुष्का तिवारी डॉक्टर के किरदार में नजर आ रही है और बाकी के कलाकार फ़िल्म के नायक को आश्चर्य भरी निगाहों से देख रहे है ऐसे में सवाल उठ रहा होगा आप लोगो के मन मे कि फ़िल्म का हीरो प्रेग्नेंट है या वो जानबूझकर ऐसे पेट फुलाये है या कोई बीमारी है उसे।

तो इन सब सवालों के जवाब जानने के लिए आप लोगो को फ़िल्म देखना पड़ेगा।
फ़िल्म के निर्देशक जेम्स पार्कर और फ़िल्म के हीरो कृष भैया ने बताया कि भोजपुरी फ़िल्म जगत में पहली बार ऐसा कांसेप्ट ला रहे है जिसके बारे में अभी तक किसी ने नही सोचा। बहुत मेहनत की है आप लोगो के लिए कुछ नया दिखाने के लिए मुझे उम्मीद है आप सभी को बेहद पसंद आयेगा मेरा यह नया प्रयास।

फ़िल्म की इस अद्भुत कहानी को अनुष्का तिवारी ने लिखा है सवांद विजय साहनी ने लिखा है। गीत प्यारे लाल यादव जी ने दिया है और संगीत जितेंद्र सिंह ने दिया है। फ़िल्म का छायांकन किया है सुनील तिवारी ने और फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।

फिल्म का निर्माण सुल्तान फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता सुल्तान अंसारी जी है और निर्देशक जेम्स पार्कर है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में कृष भैया,गरिमा मौर्या ,अनुष्का तिवारी,संतोष श्रीवास्तव, सी पी भट्ट,सुनील दत्त पाण्डेय,विद्या सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About reporter

Check Also

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को झटका, मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ी

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री ...