Breaking News

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का पहला गाना हुआ रिलीज़ – मैं लड़ेगा एंथम निश्चितरूप से आपको करेगा मोटीवेट

आकाश प्रताप सिंह (Akash Pratap Singh) की फिल्म मैं लड़ेगा (Main Ladega) एक बेटे की अपने ही घर में पितृसत्ता को चुनौती देने की भावनात्मक कहानी है। एक इंटेंस सब्जेक्ट और स्टोरी के साथ, फिल्म को एक पावर-पैक एंथम की भी आवश्यकता थी इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैं लडेगा एंथम आज रिलीज़ किया गया और यह गाना निश्चितरूप से लोगों को मोटीवेट करेगा।

गुड़ी पड़वा के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं जान्हवी कपूर, सामने आया वीडियो

इस एंथम में  आकाश का किरदार किस तरह  दुनिया से लड़ने के लिए खुद को तैयार करता है यह गाना निश्चितरूप से लोगों को अपनी और आकर्षित करेगा और मोटिवेशनल गानों की लिस्ट में अपनी जगह बनाएगा।

एंथम के बारे में बात करते हुए, आकाश प्रताप सिंह कहते हैं, “मैं लडेगा एंथम मेरे लिए बहुत खास है, सबसे पहले यह सच्ची भावनाओं को सामने लाता है। मेरा किरदार जिस उथल-पुथल से गुजर रहा है, उसे बखूबी बयां करता है। इस गाने में  जीत के दृष्टिकोण को भी बहुत अच्छी तरह से कैद किया गया है। मैं लडेगा एक बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है, यह मेरे दिल के बहुत करीब है।

‘डिजिटल युग में समाज में बदलाव लाएगी फिल्म’, दिबाकर का दावा, प्यार के साथ जिस्मानी रिश्ते को बताया अहम

इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमे तनावपूर्ण पारिवारिक समीकरण और एक बेटे के अपनी माँ के प्रति प्रबल प्रेम को दर्शाया गया। दिल के आकार के बॉक्स दस्तानों के बीच में सेट की गई एक फटी हुई पारिवारिक तस्वीर को दिखाते हुए, कहानी के भीतर पनप रहे तूफान की ओर इशारा करता है।

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित इस फिल्म को मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने लिखा भी है। मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...