Breaking News

कालपी में यमुना में पांच डूबे, दो की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

जालौन। जनपद की कालपी तहसील में यमुना नदी स्नान करने के लिए गए दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई, जबकि तीन को बचा लिया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होने दिवंगतों के परिजनों को अनुमन्य राहत राशि प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि घटना में बचाए गए 03 युवकों की समुचित चिकित्सा व्यवस्था के प्रबन्ध सुनिश्चित किए जाएं।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कालपी आरके सिंह ने बताया कोतवाली क्षेत्र से पांच दोस्त किशन स्वर्णकार ,अर्पित, कन्हैया, राहुल और प्रांशु बीती शाम यमुना नदी में नहाने के लिए किलाघाट गए थे। इसी बीच पानी में खड़े होकर सभी युवक सेल्फी लेने लगे कि कन्हैया और राहुल का संतुलन बिगड़ गया और गहरे पानी में चले गए। दोस्तो को बचाने के लिये साथियों ने प्रयास किया मगर असफल रहे।

देर रात इन युवकों ने कन्हैया एवं राहुल की यमुना नदी में डूबने की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही सभी परिजन कोतवाली कालपी पहुंचे। पुलिस दल ने तत्काल गोताखोरों को बुलाया जब तक दोनों युवकों के शव किलाघाट से आगे बैठकर काफी गहरे पानी में चली गई थी। 12 घंटे की मशक्कत के बाद आज सुबह लगभग 7:00 बजे गोताखोरों ने कन्हैया एवं राहुल के शव को गहरे पानी से निकालने में सफलता हासिल की।

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *