Breaking News

व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दास्त नहीं : बसन्त सिंह बग्गा

रायबरेली। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रान्तीय उपाध्यक्ष बसन्त सिंह बग्गा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार व सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह से मिलकर जबरन हाई-वे के होटल एवं ढाबा व्यवसाइयों की जबरन दुकानें बन्द कराये जाने की शिकायतें कीं। श्री बग्गा ने कहा कि मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी द्वारा निर्गत पत्र में स्पष्ट रूप से उल्लिखित किया है कि रेस्टोरेन्ट से होम डिलीवरी की अनुमति होगी।

इसके अतिरिक्त हाई-वे व एक्सप्रेस-वे के किनारे ढाबे तथा ठेले व खोमचे वालों को खोलने की अनुमति, दो गज की दूरी व मास्क के साथ होगी। व्यापारियों कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहे हैं, फिर भी अनावश्यक रूप से व्यापारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। दुकानदारों के साथ अशोभनीय घटनाओं की शिकायतें व्यापार मण्डल को मिल रही हैं, व्यापारियों का उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

प्रान्तीय संगठन मंत्री मुकेश रस्तोगी ने कहा कि व्यापारी कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हैं, उन्हें व्यापार करने में व्यवधान न उत्पन्न किया जाए। इस अवसर पर मुख्य रूप से मनोज गुप्ता, अतुल श्रीवास्तव, मो. शाकिब कुरैशी, सत्यांश दुबे, अनुज त्रिवेदी, जितेन्द्र मौर्या आदि लोग रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...