Breaking News

Flipkart कर रहा है तगड़ी डील्स ऑफर, जाने कौन से स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है ऑफर 

Flipkart साल खत्म होने से पहले एक से बढ़कर एक तगड़ी डील्स ऑफर कर रहा है. कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है और उन्हें आइटम्स में से एक है स्मार्टफोन. Flipkart स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को ही डिस्काउंट ऑफर कर रहा है और आप भी अगर #डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खरीद पर तकरीबन उसकी कीमत के बराबर ही डिस्काउंट मिल रहा है. ये डिस्काउंट कितना है और कौन से स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

जिस स्मार्टफोन पर #फ्लिपकार्ट ऑफर दे रहा है वो REDMI 10 (Midnight Black, 64 GB)  (4 GB RAM) है. स्मार्टफोन पर दिया जाने वाला डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ग्राहक भी हैरान रह गए हैं. अगर आप ही ईद डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि इस #स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 14,999 रुपये है लेकिन पहले ही फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर 33 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए महज 9,999 रुपये ही चुकान पड़ते हैं. हालांकि डिस्काउंट का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है और ग्राहक चाहें तो इस पर और ही भारी बचत कर सकते हैं.

दरअसल इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 9,450 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. ये एक्सचेंज बोनस तकरीबन स्मार्टफोन की कीमत जितना ही है. ऐसे में आपके पास अगर कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप ये एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं. एक बार ये एक्सचेंज बोनस मिल जाए तो ग्राहकों को महज 549 रुपये हे चुकाने पड़ेंगे और फिर आप ये स्मार्टफोन अपने घर लेकर आ सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...