Breaking News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी मुलु सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इटावा। अपराधों की रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन मे चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना लवेदी पुलिस को एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 फरवरी को थाना लवेदी पर पीडिता ने लिखित तहरीर मे बताया कि लवेदी पर सूचना दी 8 फरवरी की शाम लगभग 6 बजे जब मै अपने घर से कूडा डालने वाहर अपने खेत में गयी तभी वहॉ पहले से मौजूद मुलू सिंह पुत्र मुनेश सिंह चौहान निवासी ग्राम चिंडौली थाना लवेदी ने मेरे साथ खेत में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा मारपीट कर मुझे जान से मारने की धमकी देकर भाग गये।

पीडिता की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना लवेदी ने पोक्सो एक्ट एवं अन्य धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। एसएसपी आकाश तोमर ने तत्काल संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए थाना लवेदी से पुलिस टीम का गठन किया। आज मुखबिर ने पुलिसको सूचना दी कि उक्त दुष्कर्म के मामले का आरोपी चकरनगर रोड आईटीआई कालेज के सामने कही जाने की फिराक मे खडा है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर पहुची तो पुलिस टीम को वहॉ एक व्यक्ति खडा दिखाई दिया। जिसने पुलिस टीम को देखकर जंगल की ओर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मुलू सिंह पुत्र मुनेश सिंह चौहान निवासी ग्राम चिंडौली थाना लवेदी बताया तथा नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने की घटना को क़ुबूल किया।पुलिस गिरफ्तार आरोपी पर क़ानूनी कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...