Breaking News

पहली बार प्लेन में सफर कर रहे शख्स ने ‘गुड लक’ के लिए इंजन में फेंके सिक्के, 12 लाख रुपए का जुर्माना

फरवरी 2019 में फ्लाइट से पहली बार यात्रा करने कर रहे एक शख्स ने प्लेन के इंजन में ‘सुरक्षित यात्रा’ के लिए सिक्के फेंके थे. अब शख्स को 13,000 यूरो (करीब सवा 12 लाख रुपए) का जुर्माना भरने का आदेश दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 28 वर्षीय लू चाओ फरवरी 2019 में लकी एयरलाइन से एन्किंग और कुनमिंग के बीच यात्रा कर रहे थे. एयरलाइन स्टाफ की पूछताछ में चाओ ने स्वीकार किया कि उन्होंने प्लेन के इंजन में सिक्के फेंके थे. स्टाफ ने पाया कि प्लेन के बाएं इंजन में एक-एक युआन के दो सिक्के फेंके गए थे.

Loading...

इस हरकत की वजह से वह घरेलू उड़ान कैंसिल कर दी गई थी और 162 यात्रियों को अगले दिन दूसरी फ्लाइट से रवाना किया गया था. एयरलाइन ने बताया कि फ्लाइट कैंसिल करने पर उसे 140,000 युआन (16,000 यूरो) का नुकसान हुआ था. इसके लिए यात्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया गया.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक Yixiu जिला अदालत ने सुनवाई के बाद लू चाओ को 120,000 युआन लकी एयरलाइन को अदा करने का आदेश दिया. चाओ ने कोर्ट में कहा कि एयरलाइन को चाहिए कि यात्रियों को प्लेन में चढ़ने से पहले सावधान करें कि वे इंजन में सिक्के न डालें.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

वीभत्स घटना: पड़ोसी की पहले की हत्या, फिर निकाल लिया दिल और आलू के साथ पकाकर घरवालों को खिलाया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दुनियाभर में अनेक तरह के क्राइम होते हैं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *