Breaking News

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा ये मैसेज, घर में घुसकर…

कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम मैसेज से सबको कन्फ्यूज कर दिया है। उन्होंने अपने शुभचिंतकों को बताया है कि उनके आसपास अब कोई संदिग्ध हरकत नहीं हो रही। साथ ही ‘चंगू मंगू गैंग’ को भी उन्होंने एक मैसेज दिया है।

कंगना रनौत

कंगना ने लिखा है, जो भी मेरी चिंता कर रहे हैं, कृपया जान लें कि बीती रात से मेरे आसपास कोई भी शक पैदा करने वाली ऐक्टिविटी नहीं हुई है। कैमरा या बिना कैमरा के मुझे कोई भी फॉलो नहीं कर रहा। देखो जो भूत लातों से मानते हैं वो सिर्फ लातों से ही मानते हैं… चंगू मंगू को मैसेज: बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसके मारूंगी। और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको यह तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन यह पता नहीं कि कितनी बड़ी वाली पागल हूं।

कंगना ने लिखा है कि लोगों को लगता है कि वह पागल हैं लेकिन यह नहीं पता है कि कितनी पागल हैं। बता दें कि रविवार को भी कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लंबा पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने इशारों में सिलेब कपल के अलग होने की बात कही थी। लोग इस पोस्ट को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना मान रहे थे। अब नए पोस्ट पर भी तरह-तरह के कयास लग रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...