Breaking News

पूर्व ब्लॉक प्रमुख ईश्वरचंद जायसवाल ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

गोरखपुर। चौरी चौरा सरदारदार पूर्व ब्लाक प्रमुख व जिला प्रमुख संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष व जेबी महाजन डिग्री कालेज व जेबी महाजन महिला पीजी कालेज के प्रबधंक ईश्वरचंद जायसवाल ने मंगलवार को क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री वितरण किया।

पूर्व प्रमुख ईश्वरचंद जायसवाल और उनके बड़े पुत्र विशाल जायसवाल ने बताया कि 500 पैकेट राशन 500 पैकेट भुजा और 5000 पैकेट पानी बाढ़ के पानी से घिरे बसुही, गोडसैरा, ऊपधौलिया समेत अन्य गांवों मे बाढ़ पीडितो को दिए गए। उन्होंने आगे कहा कि बाढ़ पीड़ितों को अगर सबसे ज्यादा परेशानी है तो वह शौचालय और पीने के पानी के लिए क्योंकि बाढ़ का पानी चारों तरफ फैल चुका है शुद्ध पेयजल बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिल रहा है।

जिसके कारण संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा भी बढ़ गया है मेरा उद्देश्य है कि बाढ़ पीड़ितों को अधिक से अधिक संख्या में शुद्ध पेयजल और राशन खाद्यान्न प्रतिदिन उपलब्ध कराता रहूंगा। इस अवसर पर रवि निषाद, देवेंद्र सिंह लक्की, राजकुमार जायसवाल, मनीष जायसवाल, राकेश यादव, संपत पहलवान, उपेंद्र निषाद, उपेंद्र यादव, उदय यादव, जितेंद्र पासवान, बाबूराम, ओम प्रकाश पासवान आशीष विश्वकर्मा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

बदरीनाथ विधानसभा में सीएम धामी ने किया चुनाव प्रचार, राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मांगे वोट

जोशीमठ:  उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने अपने प्रचार में स्टार प्रचारकों को ...