Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सोहेल खान का बड़ा दावा, इस खिलाड़ी को कहा विराट से बेहतर

मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के दो स्तंभ रोहित शर्मा और विराट कोहली की चर्चा हर कोई करता है। यह दोनों खिलाड़ी अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते पिछले कई सालों से टीम इंडिया की रीढ़ की हड्डी बने हुए हैं।

सोहेल खान

ऐसे में वर्ल्ड क्रिकेट में अकसर चर्चा होती रहती है कि इन दोनों में से बेहतर बल्लेबाज कौन है। जब यह सवाल पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सोहेल खान से पूछा गया तो उन्होंने रोहित शर्मा को विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज बताते हुए कहा कि वह पिछले 10-12 सालों से वर्ल्ड क्रिकेट पर राज कर रहे हैं।

जब एंकर ने उन्हें सीमित ओवरों के क्रिकेट में रोहित के हालिया संघर्ष के बारे में याद दिलाया, तो सोहेल ने उन्हें यह कहते हुए चुप करा दिया, “पिछले 10-12 वर्षों में उन्होंने विश्व क्रिकेट में अपना दबदबा बनाया है।”

सोहेल ने इसके अलावा विराट कोहली की फिटनेस की भी बात की। उनका कहना है कि कोहली विकेट के बीच अच्छी दौड़ लगाकर भी खूब रन बटौरते हैं, वह एक रन लेने के बाद भी दूसरे रन लेने के लिए तैयार रहते हैं, मगर रोहित शर्मा ऐसा नहीं करते।

निदार अली के पोडकास्ट पर सोहेल खान ने कहा ‘मैं कोहली का सम्मान करता हूं क्योंकि वह बहुत बड़े बल्लेबाज हैं। लेकिन गेंदबाज के रूप में मुझे लगता है कि रोहित शर्मा उनसे कहीं बेहतर बल्लेबाज हैं। उनकी तकनीक शानदार है। वह गेंद को बहुत देर से खेलते हैं, जैसे उसके पास दुनियाभर का समय हो।’

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...