Breaking News

बड़े धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का स्थापना दिवस

मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उमड़ा पत्रकारों का हुजूम

रायबरेली। राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों का जनसैलाब उपस्थित रहा ।जनपद इकाई द्वारा महासंघ का स्थापना दिवस बड़े ही गौरव पूर्ण तरीके से व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एक दूसरे को केक खिला कर जश्न मनाया।

इस दौरान जिला संयोजक दुर्गेश मिश्रा ने कहाकि राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ कोई पद वाला संगठन नहीं है। इसमें पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ने वाले पत्रकार साथियों का स्वागत है। साथ ही महासंघ जनपद में किसी भी #पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगा। अगर किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न देखा जाता है तो महासंघ एड़ी से लेकर चोटी तक की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तत्पर है। जिला महामंत्री धीरज श्रीवास्तव ने कहाकि महासंघ पत्रकारों के स्वाभिमान, सम्मान ,व सुरक्षा से किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं कर सकता।

राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ही एक ऐसा पत्रकार संगठन है जो हमेशा पत्रकारों की लड़ाई में आगे रहता है और पत्रकारों के स्वाभिमान, सम्मान और उत्पीड़न की लड़ाई के लिए हमेशा याद किया जाता है। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार अनिल मिश्रा, पवन मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष रोहित मिश्रा, रत्नेश मिश्रा, पिंटू त्रिवेदी, अमन श्रीवास्तव सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...