Breaking News

50 हजार लेकर फंसा दरोगा, जिस थाने में थी तैनाती वहीं FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक घूसखोर दरोगा वसूली करने में पकड़ा गया है. आरोप है कि दरोगा ने कार्रवाई का डर दिखाकर एक महिला से अपने साथी के एकाउंट में 50 हजार रुपए डलवा लिए. महिला ने गूगल-पे से पैसा ट्रांसफर किया, लेकिन इसके बाद सीधे आईजी की जनसुनवाई में अर्जी लगा दी. मामले में आईजी ने जांच कराई तो शिकायत सही पाई गई. अब आईजी के आदेश पर दरोगा के खिलाफ उसी के थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

कानपुर के के बर्रा थाने में तैनात एक दरोगा पर आरोप है कि उसने एक महिला पर कार्रवाई का डर बनाया और उससे रिश्वत के 50 हजार रुपए अपने साथी के अकाउन्ट में ट्रांसफर करवा दिए. जांच में वसूली करने का मामला सत्य पाया गया. जांच के बाद आईजी के आदेश पर दरोगा को निलम्बित कर दिया गया. वह जिस थाने में तैनात था, उसी में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

बर्रा थाने की जनता नगर चौकी में उपनिरीक्षक संदीप वर्मा तैनात थे. यहां पर एक महिला को कार्रवाई का खौफ दिखाकर दरोगा साहब ने उससे 50 हजार की मांग की. जब महिला ने नकद रुपए न होने का हवाला दिया तो दरोगा साहब ने अपने एक साथी के खाते में 50 हजार रुपए गूगल पे से ट्रांसफर करा लिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...