Breaking News

रेस्टोरेंट में दोस्तों ने किया ऐसा गंदा मजाक, वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दोस्त अपने जिगरी यारों के साथ मस्ती-मजाक जरूर किया करते हैं. चाहे वे स्कूल में हों या फिर कॉलेज में, हर जगह दोस्तों का मजाक बनाने से बिल्कुल भी नहीं कतराते. जब बात दोस्तों की गर्लफ्रेंड की आती है तो लोग अक्सर तंज कसते हैं. यहां तक कि दोस्त जब किसी लड़की के साथ डेट कर रहा होता है तो उसमें भी अड़ंगा डालने के लिए पहुंच जाते हैं और परेशान करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करते. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें अपने दोस्त के साथ प्रैंक करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का किसी रेस्टोरेंट में जाकर एक लड़की के साथ डेट कर रहा होता है. लड़की ने बुर्का पहना होता है और लड़का उसे देख नहीं पाता. वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि डेट कर रहे लड़के के कुछ दोस्त उस रेस्टोरेंट में अचानक पहुंच जाते हैं और फिर उन्हें देखकर तो जोर से हंसने लगते हैं.  डेट करने वाला लड़का अचानक खड़ा हो जाता है और फिर पूछने लगता है कि क्या हुआ और क्यों हंस रहे हो लेकिन प्रैंक करने वाले उनके दोस्त हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे होते हैं. दरअसल बुर्के में कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का होता है, जो उन्हीं का दोस्त होता है.

प्रैंक करने वाले दोस्तों ने बुर्के में बैठे उसके दोस्त से चेहरा दिखाने के लिए कहा.  उसके दोस्त ने जैसे ही चेहरा दिखाया तो डेट करने वाला लड़का हैरान रह गया और फिर सभी रेस्टोरेंट में जोर-जोर से हंसने लगे. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mohd_anas_00777 नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया. इसे अब तक दो लाख 29 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि 26 लाख लोगों ने देखा. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, “हम लड़के हैं और हमारे साथ ऐसा ही होता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतना गंदा मजाक नहीं करना था भाई. सचमुच बहुत बुरा लगा.”

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...