Breaking News

उर्वशी रौतेला ने अपने गृहनगर उत्तराखंड में अपना वोट डाला, वोट डालने के बाद उन्होंने भारतीय लोकतंत्र के भविष्य के लिए एक विशेष संदेश साझा किया

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है, जो चौंका देने वाली है। इंस्टाग्राम पर 71.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की ‘खान त्रिमूर्ति’ से भी अधिक है,उर्वशी रौतेला को वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में सराहा जाता है।

लिज़ा मलिक ने अपने पति के साथ रिश्ते के परिदृश्य पर सवाल उठाने वाली अफवाहों का खंडन किया, बोली- ‘प्यार बहुत अच्छा होता है’

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन और मार्गदर्शन करने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी निश्चित रूप से ताकत से बढ़ी हैं। उर्वशी रौतेला के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए, उनके लिए कई कार्य व्यस्तताओं में व्यस्त रहना स्वाभाविक है। दुनिया भर में उनके शूट शेड्यूल में बहुत सारी यात्राएं शामिल होती हैं और कोई आश्चर्य नहीं, वह हमेशा व्यस्त रहती हैं।

हालांकि, चाहे वह अपने दैनिक जीवन में कितनी भी व्यस्त क्यों न हो, यह उसे इस देश के कर्तव्यनिष्ठ और जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से नहीं रोकता है। कई मौकों पर देश को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित करने वाली अभिनेत्री ने हमेशा अपने देश के प्रति अपने प्यार और समर्पण को किसी भी चीज से पहले रखा है और यह इस साल भी देखने को मिला जब देश में मतदान अभियान और चुनाव शुरू हुए।प्रभावशाली व्यक्तित्व होने के नाते, उर्वशी ने एक जिम्मेदार नागरिक की तरह काफी लंबे इंतजार के बाद सुबह 6:45 बजे अपना वोट डालने का फैसला किया।

उन्होंने अपने गृहनगर उत्तराखंड में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में अपना वोट डाला। मतदान समाप्त होने के बाद, उन्होंने कोई विशेष झलक साझा किए बिना इसे अपने सोशल मीडिया पर ले जाने का फैसला किया। उन्होंने अपनी स्याही लगी उंगली का एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने युवाओं के लिए एक विशेष और प्रेरक संदेश भी साझा किया ताकि वे भारतीय लोकतंत्र के भविष्य के लिए सही दिशा में आगे बढ़ें। वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, देश के एक सम्मानित और प्रतिष्ठित नागरिक के रूप में अपने कर्तव्य का सही ढंग से निर्वहन करने के लिए उर्वशी ने नेटिज़न्स से बहुत प्यार अर्जित किया।

आमिर ख़ान ने लॉन्च किया राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत-आ रहा है सबकी आँखें खोलने का गाना ‘पापा कहते – 2.0’

इतना ही नहीं, उन्होंने इस देश के किसी भी अन्य सामान्य नागरिक की तरह वोट डालने के लिए खड़े होने वाली एकमात्र सेलिब्रिटी और सार्वजनिक हस्ती होने के कारण नागरिकों से विशेष सम्मान अर्जित किया। इस तथ्य को देखते हुए कि वह ऐसा करने वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं,वह निश्चित रूप से इसके लिए बहुत सराहना और सम्मान की हकदार हैं।

इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला ने एक चैरिटी कार्यक्रम में नेत्रहीन लोगों के प्रति अपने दयालु व्यवहार से भी दिल जीत लिया और नेटिज़न्स उन्हें सभी सही कारणों से ‘सबसे वास्तविक अभिनेत्री’ के रूप में सम्मानित कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक ‘नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना’ है।

विक्रांत मैसी से लेकर जय पटेल और प्रतीक गांधी तक, इनके शीर्ष श्रेणी के प्रदर्शन ने सभी को चौंकाया

इसके बाद उनके पास ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं। इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2,रणदीप हुडा,ब्लैक रोज़ के साथ।उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही,उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...