Breaking News

पुलिस को माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश, जाने पूरी खबर

मेश पाल मर्डर केस में पुलिस को माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश है। पुलिस का दावा है कि अतीक के शूटरों को लेकर वह अतीक की काली दुनिया में शामिल हो गई थी। या यूं कहें कि वह अतीक की जगह कमान संभालना चाहती थी।

लखनऊ : एलडीए का बड़ा एक्शन, अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर

शाइस्ता परवीन

पुलिस के मुताबिक विवेचना के दौरान उमेश पाल की हत्या की साजिश में शाइस्ता की अहम भूमिका सामने आई है। उसने बेटों को बचाने के लिए प्लानिंग तो की ही वारदात के बाद पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की थी।

उमेश पाल मर्डर में शामिल शूटर साबिर और अरमान पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम है। उमेश पाल की हत्या से पूर्व एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार शूटर साबिर के साथ नजर आई है। हुलिया कैमरे में कैद हो गया है। दूसरी फोटो अरमान के साथ की है। अरमान भी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस ने बताया कि शाइस्ता अपराधियों के साथ ही चुनाव प्रचार कर रही थी। धूमनगंज इलाके में रहने वाली लेडी डॉन के नाम से कुख्यात एक महिला के साथ भी शाइस्ता नजर आई है। पुलिस रिकॉर्ड में वह मर्डर केस में जमानत पर रिहा है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम है। उमेश पाल की हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस को ऐसा लगा था कि अतीक के साथ विवाद की वजह से शाइस्ता को नामजद किया गया है। इसलिए पुलिस ने उस पर तत्काल शिकंजा नहीं कसा। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शाइस्ता साजिश में शामिल थी। उसी ने अपने बेटे को मौके पर कमान संभालने के लिए भेजा था।

बेटे असद को सुरक्षित बचाने के लिए लखनऊ में लोकेशन दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। पुलिस ने जब शाइस्ता पर शिकंजा कसना शुरू किया तो वह प्रयागराज से दूर जा चुकी थी। उसके खिलाफ ऐसे कई प्रमाण मिले जिससे पुलिस उसे मुख्य आरोपी बता रही है।

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...