Breaking News

“नो टैलेंट कैन गो वेस्ट”- सोनम

मुंबई। त्रिदेव फेम अभिनेत्री सोनम (Sonam) ने 90 के दशक में दिलों पर राज किया और तीन दशकों के बाद अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री को एक लक्की चार्म माना जाता था और उन्होंने उद्योग में सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

मर्द और औरत बराबर, फिर औरत कमज़ोर कैसे?

वह एक मजबूत वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है और उसके सभी 90 के दशक के प्रशंसक उसकी अगली परियोजना की घोषणा के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब उन्होंने तीन दशकों के बाद कैमरे का सामना करने का फैसला किया, तो उद्योग जगत की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं स्वागत महसूस कर रही हूं क्योंकि अभी बॉलीवुड में बहुत अवसर हैं।”

सोनम
इस बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में हर प्रतिभा की एक खास भूमिका होती है, “और ओटीटी के इस युग में कोई भी प्रतिभा बेकार नहीं जा सकती!” त्रिदेव की शानदार सफलता के बाद, सोनम के पास प्रस्तावों की एक लंबी सूची थी जो उनकी सहमति का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और अभिनेत्री को व्यक्तिगत कारणों से सिनेमा से दूर होना पड़ा।

सोनम को उद्योग में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था और 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म ‘विजय’ के साथ अपना करियर स्थगित कर दिया था। अभिनेत्री को फिल्म ‘त्रिदेव’ से प्रसिद्धि मिली और उसी फिल्म में ‘ओए ओए…’ गाना लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध हुआ था। ऐसा लगता है, वह जल्द ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...