Breaking News

UCC पर PM के बयान से भड़के ओवैसी, कह डाली ये बात

यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान आने के बाद विपक्षी दलों ने इस पर टिप्पणी शुरू कर दी है। एआईएमआईएम नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इसको लेकर ट्वीट किया है।

आईसीसी ने किया वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का ऐलान, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

अपने इस ट्वीट में ओवैसी ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और पसमांदा मुसलमानों पर कुछ टिप्पणी की है। लगता है मोदी जी ओबामा की नसीहत को ठीक से समझ नहीं पाए। इतना ही नहीं, ओवैसी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मोदी जी ये बताइए कि क्या आप हिन्दू अविभाजित परिवार (HUF) को खत्म करेंगे? इसकी वजह से देश को हर साल 3 हजार 64 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है।

UCC पर PM के बयान से भड़के ओवैसी

ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान का हवाला देते हुए मोदी जी ने कहा है के वहां तीन तलाक पर रोक है। मोदी जी को पाकिस्तान के कानून से इतनी प्रेरणा क्यों मिल रही है? आपने तो यहां तीन तलाक के खिलाफ कानून भी बना दिया, लेकिन उसका जमीनी स्तर पर कुछ फर्क नहीं पड़ा। बल्कि महिलाओं पर शोषण और बढ़ गया है। हम तो हमेशा से मांग कर रहे हैं कि कानून से समाज-सुधार नहीं होगा। अगर कानून बनाना ही है तो उन मर्दों के खिलाफ बनाना चाहिए जो शादी के बाद भी अपनी पत्नी को छोड़ कर फरार हो जाते हैं।

पीएम को संबोधित इस ट्वीट में ओवैसी ने आगे लिखा कि एक तरफ आप पसमांदा मुसलमानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। दूसरी तरफ आपके प्यादे उनकी मस्जिदों पर हमला कर रहे हैं, उनका रोजगार छीन रहे हैं, उनके घरों पर बुलडोजर चला रहे हैं। उनकी लिंचिंग के जरिए हत्या कर रहे हैं और उनके आरक्षण की मुखालिफत भी कर रहे हैं।

आपकी सरकार ने गरीब मुसलमानों की स्कॉलरशिप खत्म कर दी। ओवैसी ने लिखा कि अगर पसमांदा मुसलमान का शोषण हो रहा है तो आप क्या कर रहे हैं? पसमांदा मुसलमान का वोट मांगने से पहले आपके कार्यकर्ता को घर-घर जाकर माफी मांगनी चाहिए कि आपके प्रवक्ता और विधायक ने हमारे नबी-ए-करीम की शान में गुस्ताखी की।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...