Breaking News

सुखलिया गांव में सड़क न बनने से ग्रामीणों में रोष

महराजगंज/रायबरेली। गांवों को हाईटेक बनाने की दावों के बीच ऐसे भी गांव है जहां पहुंचने के लिए अभी तक पक्की सड़क नहीं बन पाई है। ऐसे में ग्रामीणों में माननीयों के प्रति रोष होना भी लाजिमी है।महराजगंज तहसील क्षेत्र के पुरासी ग्राम पंचायत के सुखलिया गांव में कच्ची सड़क होने से बारिश के मौसम में पैदल निकलना मुश्किल हो जाता हैं।

ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर माननीयों के प्रति निकाली भड़ास

ग्रामीणों ने इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों से कई बार किया लेकिन किसी ने भी अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया। वहीं नाराज ग्रामीणो ने सोशल मीडिया पर जनप्रतिनिधियों के प्रति जमकर अपनी भड़ास निकाली है। बताते चले कि पुरासी ग्राम पंचायत सुखलिया गांव हर वर्ष बाढ़ से प्रभावित रहता है। गांव में लगभग तीन सौ की आबादी है।

प्रतिवर्ष बरसात के मौसम मे जलभराव से ग्रामीणों का संपर्क मुख्यमार्ग से कट जाता है जिससे ग्रामीणों के शिक्षा , स्वास्थ्य व रोजगार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। वहीं ग्रामीणों द्वारा प्रतिवर्ष अधिकारियों व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया जाता है किन्तु आज तक समस्या का समाधान न होने से ग्रामीणों मे मायूसी साफ तौर पर देखी जा सकती है जो कहीं न कहीं अधिकारियों की बेपरवाह रवैये और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता को दर्शाता है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...