Breaking News

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, 20 दिन बाद वायरल वीडियो से मची खलबली; तीनों आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी:  गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किराना की दुकान पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आलू-प्याज खरीदने गई किशोरी से दुकानदार और दो सहयोगियों ने जबर्दस्ती की। एक जून को हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई।

मुंबई में रह रहे किशोरी के चाचा ने वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुकानदार आयुष, नमन और अरशद के खिलाफ गुरुवार की देर शाम सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। शुक्रवार की दोपहर तीनों को औराई चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के पिता ने तहरीर में कहा कि एक जून को उसकी 16 वर्षीय बेटी गांव में ही किराना की दुकान पर आलू-प्याज लेने गई थी। दुकान में दुकानदार आयुष, नमन और अरशद बैठे थे। इसमें आयुष और अरशद उसे खींचकर बगल के कमरे में ले गए, साथ में नमन भी उनके साथ गया, तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

आरोपियों ने किशोरी को दी थी धमकी
बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को जानकारी दी तो उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। भयभीत उसकी बेटी ने यह जानकारी किसी को नही दी। मनबढ़ युवक उसे फिर से अपने यहां बुलाने का दबाव बनाने लगे। बेटी के न जाने पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

युवकों ने बेटी का वीडियो उसके मुंबई में रह रहे चाचा के मोबाइल पर भेज दिया। उन्होंने देखा तो घटना की जानकारी दी। जब बेटी से पूछा तो उसने पूरी बात बताई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएचओ संतोष सिंह ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजवीर सिंह ने कहा कि मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...