Breaking News

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकर्स को रोजाना 3 लाख का हो रहा है नुकसान, सिर्फ इतने दिन की शूटिंग है बाकी

काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है फैंस को फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा है. लेकिन आलिया की फिल्म पर कोरोना का ग्रहण लग गया है जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पा रही है. पहले आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं और अब कोरोना की दूसरी लहर की वजह फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग 3 दिन की रह गई है. यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है. फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी हैं जो शूट किए जा चुके हैं. संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगे थे मगर शूटिंग रोक दी गई है. जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होती है तब तक फिल्मसिटी में ये विशाल सेट लगा रहेगा.
 
3 लाख का रोजाना हो रहा है नुकसान
रिपोर्ट्स के मुताबिक को-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गढ़ा को रोजाना का 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है जब तक वह फिल्म का सेट नहीं हटाते हैं. अभी प्रोड्यूसर्स दोबारा शूटिंग करने का रिस्क नहीं ले रहे हैं. लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद भी भंसाली ने शूटिंग शुरू करने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं होती वह 3 दिन की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे.
कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुकी है फिल्म
संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुकी है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से अब तक यह कई विवादों का हिस्सा बन चुकी है. टीजर रिलीज होने के बाद लोगों का कहना था कि फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के 200 साल के वास्तविक इतिहास को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि यह अपमानजनक, शर्मनाक है और कमाठीपुरा के निवासियों की भावनाओं को आहत करने वाला है.
फिल्म की बात करें तो इसमें आलिया के साथ अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. वह गेस्ट अपीरियंस में नजर आने वाले हैं. अजय ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो सकती है हालांकि मेकर्स ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...